top of page
IMAGE+BOOK.webp

myNachiketa हिंदी पुस्तकें

बच्चे पाएं गीता ज्ञान

myNachiketa की किताबों का लक्ष्य है हमारे अनमोल और प्राचीन ज्ञान के ख़ज़ाने को बच्चों तक पहुँचाना और उन्हें जीवन के रहस्यों को सुलझाने में मदद करना। हम पढ़ने के साथ-साथ समझने, अनुभव और जिज्ञासा करने को महत्त्व देते हैं। 

 

चुनिए हमारी विस्तृत किताबों के संग्रह से विशेष किताबें जो गीता, वेद, उपनिषद्, श्लोक, दोहे और मंत्रो के ज्ञान को एक सरल रूप में interactive books, activity books, moral stories book, coloring books, rhymes in Hindi and English, divine tales, आदि के माध्यम से बच्चों तक पहुँचाती हैं। 

 

ये किताबें प्रभावी रूप से जिज्ञासा, तर्क शक्ति, नैतिक मूल्यों, सकारात्मक सोच, करुणा और आत्मविश्वास को बढ़ाती हैं।

Gita Family Set

Language: हिंदी

Age: Full family!

₹436

23% OFF

4 बेस्टसेलर हिंदी किताबें - गीता का ज्ञान पूरे परिवार के लिए गीता के ज्ञान पर आधारित किताबें Rhymes & Songs Book. Colouring & Sticker Book. हमारी खास किताब ‘भगवद् गीता बच्चों लिए’

Gita Hindi 2 books Set
Gita Rhyme Book

गीता 2 बुक सेट

Interactive & Colouring Book

Language: हिंदी

₹234

Age: 3+

No of Books: 2

गीता 2 बुक सेट से अपने बच्चों के ज्ञान को नई उचाइयाँ दें। रंग भरें और रचना करें Gita Colouring & Sticker Book के साथ। और लाभ उठाएँ एक अनोखी पुस्तक ‘भगवद् गीता बच्चों लिए’ का जिसमें गीता ज्ञान सरल और रोचक भाषा में समझाया गया है। अब कहानियाँ होंगी और भी मज़ेदार, कृष्ण के ज्ञान के साथ!

Gita Prerit Pustake
Gita Rhyme Book

गीता प्रेरित पुस्तकें

Story & Interactive Book

Language: हिंदी

₹234

Age: 3+

No of Books: 2

गीता प्रेरित पुस्तकें से अपने बच्चों का गीता के ज्ञान से परिचय करवाएँ। सरल और रोचक तरीके से गीता का ज्ञान सीखें हमारी अनोखी पुस्तक ‘भगवद् गीता बच्चों लिए’ से। मज़ेदार कहानियाँ पढ़ें, अपनी कल्पना को उड़ान दें और गीता की सीख पाएँ हमारी विशेष किताब ‘गीता प्रेरित कहानियाँ’ में।

bhagwat-gita-hindi-15_11zon.webp

To order in bulk for Return Gifts, prizes or distribution, click here for discounted rates

Interactive Book

Interactive Book

Age: 6+

Language: हिंदी

Pages: 52

₹122

भगवद् गीता बच्चों के लिए’ एक अनोखी किताब है जो गीता का ज्ञान बच्चों तक सरल, रोचक और मज़ेदार तरीके से पहुँचाती है। इसमें कृष्ण की सीख कहानियों, उदाहरणों और क्रियाओं के माध्यम से समझाए गए हैं। जिस तरह आप अपने बच्चों को रामायण और महाभारत कहानियाँ हैं वैसे ही उन्हें गीता के ज्ञान से भी परिचित कराएँ।

Interactive Book

Rhyme & Picture Book

Age: 3 - 5

Language: हिंदी और इंग्लिश

Pages: 49

₹122

3 rhymes का संग्रह “कहाँ हैं भगवान?, कितने हैं भगवान?, कैसे ढूँढें भगवान को? इस किताब की प्रमुख विशेषताएँ : -सरल किताबों के माध्यम से गीता का ज्ञान -आसानी से याद करें और स्कूल में सुनाएँ -Water-color चित्र -अभी अपने बच्चे के लिए खरीदें और उनके लिए गाएँ!

Interactive Book

Story Book

Age: 7 - 12

Language: हिंदी

Pages: 80

₹126

गीता प्रेरित कहानियाँ - myNachiketa ने 8 मजेदार कहानियों का एक संग्रह बनाया है, जो आपके बच्चों की कल्पनाशक्ति को बढ़ावा देगा। हमारी कहानियों के पात्र या तो छोटे लड़के और लड़कियाँ हैं या जानवर हैं जिनमें एक बच्चे का दिल और भावना है।

Interactive Book

Colouring & Sticker Book

Age: 3+

Language: हिंदी और इंग्लिश

Pages: 48

₹122

Gita Colouring & Sticker Book में चित्रों के माध्यम से गीता के उपदेश प्रस्तुत किए गए हैं। इस किताब के हर चित्र के साथ कृष्ण की सीख हिंदी और अंग्रेजी में दी गई है। माता-पिता और शिक्षकों के लिए एक उत्तम माध्यम अच्छे मुल्य पहुँचाने का। इस किताब में कृष्ण, हनुमान और अन्य के स्टिकर्स शामिल हैं, हिन्दू शास्त्रों से प्रेरित चित्र। यह किताब एकाग्रता, रचनात्मकता, और कल्पना को बढ़ाकर पूर्ण विकास में मदद करती है।

Kids and Parents love us

" It introduces spiritual concepts at a young age, and this increases kid’s logical and rational thinking. "

Monica Sharma – Ayan’s mother

" I was surprised to see Saanvi’s awareness and understanding of God, discussions about God... I felt a positive change that she learned a lot."

Sushma Mohan – Saanvi’s mother

" Tanmay came back very happy and shared all the concepts learned. I observe many positive changes in him."

Surinder Singh – Tanmay’s father

bottom of page